ताज़ा खबर :
prev next

दुष्कर्म का वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने वाला गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। सिहानी गेट थाना क्षेत्र अंतर्गत बीए छात्रा को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला होटल में दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो बना वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन करने और शादी करने का मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर सिहानी गेट पुलिस ने शुक्रवार को चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बागपत के खेकड़ा में रहने वाली छात्रा मेरठ रोड स्थित निजी कालेज में बीए की छात्रा है। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले महताब ने 21 जनवरी को आटो में बिठाकर उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। बेहोश होने के बाद आरोपी ने उसे एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया और मांग में सिंदूर भरकर उसके अश्लील फोटो व वीडियो बना ली।

होश में आने पर आरोपी ने उसे क्लिप दिखाकर कहा कि वह धर्म परिवर्तन कर उससे शादी कर ले। ऐसा नहीं करने पर वह उसकी वीडियो वायरल करने और उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। धमकी देकर सात फरवरी को दुबारा बुलाकर उससे दुष्कर्म किया। 15 फरवरी को आरोपी ने उसका मोबाइल लूटकर चलते आटो से धक्का दे दिया। इसके बाद 16 फरवरी को उसने रिपोर्ट दर्ज कराई।

सीओ सेकेंड आतिश कुमार सिंह का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर महताब समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुख्य आरोपी महताब को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।