ताज़ा खबर :
prev next

मोबाइल टावर व अवैध डेयरी को बंद करवाने के लिए डिएम को ज्ञापन

गाज़ियाबाद। घर के ऊपर मोबाइल टावर लगाने व नालियों में भैंसों का गोबर बहाए जाने के विरोध में हरीनगर चामुंडावाली गली घूकना मोहल्ले के लोगों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया।

मोहल्ले के दो युवक अपने मकान पर मोबाइल टावर लगवा रहे हैं। स्थानीय लोग भीड़-भाड़ वाले क्षेत्र में मोबाइल टावर लगाए जाने का विरोध कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि टावर लगने से बच्चों व बुजुर्गो में बीमारी फैलने का अंदेशा है, इसलिए टावर लगाने से मना किया जाए। लोगों का कहना था कि प्रशासन द्वारा अगर टावर न रोका गया तो कालोनी वासियों को धरना प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

आरोप है कि टावर लगवाने वाले ने सड़क पर समबर्सिबल लगाया हुआ है। अवैध डेयरी संचालक युवक भैंसों का गोबर सुबह-शाम सबमर्सिबल चलाकर नालियों में ही बहा देता है। इससे कालोनी की नालियां ब्लाक हो चुकी हैं और अटी पड़ी है, जिसके चलते कालोनी में बदबू हमेशा बनी रहती है और बीमारियां फैलने का खतरा बना हुआ है। गंदगी के कारण मच्छरों की संख्या बढ़ने से कालोनीवासियों को परेशानी हो रही है। ज्ञापन देने वालों में कमलेश, शांति, वीरवती, नीतू, इंद्रा, मुन्नी, सुनीता, सीमा, संतोष, अनुराधा, शकुंतला, भागमली, मुनेश आदि लोग शामिल थे।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।