ताज़ा खबर :
prev next

पूर्व एमएलसी के प्रतिनिधि के घर से उड़ाया लाखों का सामान

गाज़ियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार देर रात पूर्व एमएलसी के प्रतिनिधि के घर का ताला तोड़ कर लाखों रुपये की चोरी कर ली गई। बदमाश उनके घर से लाइसेंसी पिस्टल, नकदी व ज्वेलरी समेत लाखों रुपये का माल ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पूर्व एमएलसी एमएल तोमर के प्रतिनिधि रहे गुलजार सिद्दीकी विजयनगर के मि•रापुर गांव में रहते हैं। परिवार में पत्नी आकांक्षा और डेढ़ साल की बेटी है। गुलजार ने बताया कि लक्ष्मीनगर में रहने वाले उनके भांजे महबूब को हाथी ने टक्कर मार दी थी।

सोमवार को वह महबूब को देखने दिल्ली के मैक्स अस्पताल गए थे। आकांक्षा बेटी के साथ अर्थला निवासी उनकी बहन शमीमा के घर गई थी। मंगलवार सुबह पांच बजे पास में रहने वाले उनके भाई सिराजुद्दीन ने मकान का ताला टूटा होने के बारे में आकांक्षा को बताया। खबर मिलते ही वह घर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

गुलजार ने बताया कि चोर आकांक्षा की लाइसेंसी पिस्टल, 45 हजार रुपये, करीब एक लाख रुपये की ज्वेलरी, कीमती घड़ी और दो कैमरे चोरी कर ले गए। विजयनगर थानाध्यक्ष नरेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आसपास के इलाके में सीसीटीवी कैमरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।