ताज़ा खबर :
prev next

विजय फफराना हत्याकांड का खुलासा, आपसी रंजिश में हुई थी हत्या

गाजियाबाद। निवाड़ी पुलिस ने हिस्ट्रशीटर विजय फफराना हत्याकांड मामले में कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को हत्या में प्रयुक्त कार व दो पिस्टल व तमंचा सहित गिरफ्तार कर लिया है। बता दें 18 फरवरी की शाम को बुदाना मावी मार्ग पर कार सवार हमलावरों ने आपसी रंजिश के दौरान विजय फफराना की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी।

एसएसपी हरिनारयण सिंह ने बताया कि विजय फफराना का अपराधिक इतिहास रहा है। उस पर 20 हजार रुपए का इनाम भी रह चुका है। उसकी 18 फरवरी की शाम को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस के लिए यह चुनौती था। क्योंकि विजय के कई दुश्मन थे जो उससे रंजिश करते थे। पुलिस की कई टीम कई एंगल से हत्याकांड की जांच कर रही थी। बीती रात पुलिस ने हत्या के मामले में तीन लोगों से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल लिया।

पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले राहुल, आशु, विवेक को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त कार व दो पिस्टल व तमंचा बरामद किया है। निवाड़ी थाना प्रभारी ने बताया कि विजय बीती 18 फरवरी को मोदीनगर से दवा लेकर आई-10 कार से अपने भट्टे पर जा रहे थे। कार उनका साथी विक्की उर्फ विवेक चला रहा था। भट्टे से करीब आधा किलोमीटर पहले घात लगाए खड़े सेंट्रो कार सवार अज्ञात हमलावरों ने कार को रोककर चालक के बराबर वाली सीट पर बैठे विजय पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

विजय का सिर व गर्दन के आसपास का हिस्सा पूरी तरह छलनी हो गया। हमलावर हवाई फायर करते हुए फरार हो गए। विक्की कार को आनन फानन में विजय को अस्पताल लेकर पहुंचा जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इस मामले में मृतक के परिजनों ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी थी। पुलिस ने हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।