ताज़ा खबर :
prev next

पांच दिन से लापता पति, कर्ज से परेशान महिला पहुंची थाने

गाज़ियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार को पहुंची एक महिला ने पांच दिन से लापता अपने पति की बरामद करने और उसे लेनदारों से बचाने की गुहार लगाई है। महिला का कहना है कि पति द्वारा लिए गए लोन के लिए अब उसे फोन पर कार्रवाई की धमकी दी जा रही है। वहीं पति के न मिलने से वह पहले से ही परेशान है। कविनगर एसएचओ का कहना है कि महिला की शिकायत लेकर जांच शुरू कर दी है।

शास्त्रीनगर के आइ ब्लॉक में रहने वाली नीतू सकूजा ने बताया कि उनके पति 45 वर्षीय रोहित सकूजा रिटेल मार्केटिंग में जॉब करते थे। चार माह पहले उनकी नौकरी छूट गई। तभी से वह नौकरी की तलाश में थे। 22 फरवरी को रोहित घर से रिठाला जाने के लिए निकले थे। बेटा देव उन्हें आटो स्टैंड तक छोड़ने गया था। उसके बाद से ही वह लापता हैं और फोन भी स्विच आफ आ रहा है। उन्होंने दोस्तों और रिश्तेदारों के यहां काफी तलाश किया, लेकिन उनका सुराग नहीं मिला। नीतू का कहना है कि तीन माह पूर्व पति ने एक फाइनेंस कंपनी से 1.25 लाख रुपये लोन लिया था। पति की गुमशुदगी से वह परेशान हैं, जबकि फाइनेंस वाले लगातार फोन कर रहे हैं। आरोप है कि वे उन्हें नोटिस भेजकर कार्रवाई की धमकी दे रहे हैं।

नीतू का कहना है कि पति की जॉब छूटने के चलते उनकी हालत काफी खराब हो गई। तीन दिन पहले ही उन्हें स्कूल से पता चला था कि बेटी की फीस जमा नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने 22 हजार रुपये उधार लेकर उसकी फीस भरी। अब उनके पास बच्चों को खाना खिलाने के भी पैसे नहीं हैं। एसएचओ कविनगर ने बताया कि महिला के पति का नंबर सर्विलांस पर लगवाया है। साथ ही आसपास के सभी थानों व चौकियों को इस बारे मे बता दिया गया है। गुमशुदा व्यक्ति को जल्द बरामद किया जाएगा।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।