ताज़ा खबर :
prev next

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की सभा में जमकर हुआ बवाल, चले टमाटर और कुर्सी

इलाहाबाद | उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि फूलपुर और इलाहबाद लोकसभा सीट पर उपचुनाव परिणाम भाजपा के पक्ष में आएगा। 11 मार्च को होने वाले मतदान को लेकर उन्होंने दावा किया है कि पार्टी इस बार पहले के मुकाबले ज्यादा मतों से जीत दर्ज करेगी। इसी बीच डिप्टी सीएम की सभा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें लोग उनके खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। कथित तौर पर इलाहाबाद में बने इस वीडियो में लोग केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। बताया जाता है कि छात्रों ने उनके खिलाफ ना सिर्फ नारेबाजी की बल्कि टमाटर और कुर्सियां भी फेंकी। इसपर मौर्य ने नाराज छात्रों को मंच बुलाकर उनसे बातचीत की और उनकी समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया।

गौरतलब है कि इससे पहले उप मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा कि लोग भाजपा के जीत के अंतर की बात कर रह हैं। इससे साफ की दोनों सीटों पर भाजपा ही जीत दर्ज करेगी। यहां 60 फीसदी वोटर भाजपा के साथ है। उपचुनाव में भाजपा को मिलने वाली जीत साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी के लिए मजबूत नींव रखेगी। बता दें कि फूलपुर लोकसभा सीट डीप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद खाली हुई थी। जब मौर्य से पूछा गया कि उपचुनाव में क्या वह भाजपा उम्मीदवार के रूप में परिवार के किसी सदस्य को देखना चाहते हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता चाहते हैं कि परिवार का कोई सदस्य उपचुनाव लड़े।

गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में भाजपा, सपा और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला माना जा रहा है। भाजपा ने फूलपुर से कौशलेंद्र सिंह पटेल और गोरखपुर से उपेंद्र दत्त शुक्ल को मैदान में उतारा है। कांग्रेस ने गोरखपुर और फूलपुर से सुरहिता करीम और मनीष मिश्र को जबकि एसपी ने प्रवीण निषाद और नागेंद्र प्रताप सिंह पटेल को उम्मीदवार बनाया है।

क्या आपने कभी गाज़ियाबाद में किसी फुट ओवर ब्रिज का इस्तेमाल किया है?

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।