ताज़ा खबर :
prev next

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया मासूम, हालत गंभीर

गाज़ियाबाद। 12 वर्षीय कक्षा सात का छात्र मनोटा में रेलवे ट्रैक के पास बुधवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में हाईटेंशन लाइन के खंभे से झुलस गया। छात्र को गंभीर हालत में मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया है। परिजनों ने रेलवे ट्रैक पर हाईटेंशन लाइन के खंभे की अर्थिंग में उतरे करंट की चपेट में आकर छात्र के झुलसने की बात कहते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

गांव जलालाबाद में मुकेश कुमार उपाध्याय परिवार सहित रहते हैं। उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका बेटा वंश कुमार बुधवार सुबह मनोटा में एक परिचित से पैसे लेने के लिए गया था। साढ़े दस बजे के आसपास वह पैसे लेकर वापस लौट रहा था जब वह मनोटा-जलालाबाद मार्ग स्थित रजवाहे के पास पहुंचा तो अचानक रेलवे ट्रैक स्थित एक हाईटेंशन लाइन के खंभे की अर्थिंग से वंश का पैर टच हो गया। इसके चलते वह झुलस गया। चीख पुकार की आवाज सुन आसपास के लोगों ने किसी तरह वंश को खंभे के पास से हटाया।

सूचना पर उसने परिजन मौके पर पहुंचे और उसे निकट के अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के चलते उसे मेरठ के अस्पताल के लिए रेफर किया गया। एसओ मुरादनगर रणवीर ¨सह ने बताया कि मामला रेलवे विभाग से जुड़ा है जिसकी सूचना आरपीएफ को दे दी गई है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।