ताज़ा खबर :
prev next

स्कूली बच्चों में करते थे गांजा की सप्लाई, तस्कर गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र अंतर्गत स्कूली बच्चों व पॉश कालोनियों गांजा सप्लाई करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर पुलिस ने पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है। पांच लोगों के इस गिरोह में गांजा लाने वाले से लेकर सप्लाई करने वाले शामिल हैं। पुलिस ने इनके पास से साढ़े 37 किलो गांजा बरामद किया है। बाजार में इसकी कीमत 50 लाख रुपये से ऊपर की है। आरोपित प्राइवेट स्कूलों के बच्चों और हाइराइज सोसायटीज में किराए पर रहने वाले छात्रों को गांजा सप्लाई करते थे।

सीओ इंदिरापुरम राजकुमार मिश्र ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित कपिल, शाहिद, नौशाद, अनस व वसीम हैं। गैंग का सरगना कपिल है, जोकि नेपाल और ओडिशा से गांजा लाता था। वह वसीम और नौशाद तो देता था और उसके बाद अनस व शाहिद के पास आता था। गांजे की पुड़िया बनाकर ये लोग स्कूल, कालेज और हाइराइज सोसायटीज में सप्लाई करते थे।

कपिल ने बताया कि गैंग बीते कुछ महीनों से गांजा सप्लाई करना शुरू किया है। गांजा सप्लाई के इस काम में कुछ पुलिसकर्मियों ने उसे मदद की, जिनमें कॉन्स्टेबल और हेड कॉन्स्टेबल स्तर के लोग शामिल हैं। पुलिसकर्मियों की भूमिका के सवाल पर एसपी देहात ने कहा कि पूरे प्रकरण जांच की जा रही है। आंतरिक जांच में दोषी पाए गए पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।