ताज़ा खबर :
prev next

ऑटो में सवारी बनकर बदमाशों ने उड़ाए जेवर और रुपये

गाज़ियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ऑटो में सवारी बनकर बैठे बदमाशों ने एक युवक के बैग से जेवर व 50 हजार रुपये उड़ा लिए। पीड़ित को इस घटना का पता घर पहुंचने पर हुआ जब उसने बैग खोला तो सारा सामान गायब था। पीड़ित अब रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए खोड़ा और विजय नगर थाने का चक्कर लगा रहा है।

खोड़ा कॉलोनी के प्रताप विहार निवासी विनोद तिवारी 27 फरवरी को सरयू युमना एक्सप्रेस से गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर उतरे। इसके बाद वह स्टेशन के बाहर लगे शेयर ऑटो में बैठ गए। ऑटो में पहले से दो सवारी बैठी थी। उन्होंने ऑटो के अंदर अपना बैग रख दिया। ऑटो चालक ने उन्हें बताया कि बाकी सवारियां हिंडन के पास उतर जाएंगी, लेकिन वहां गुजर जाने के बाद भी दोनों सवारी नहीं उतरी।

खोड़ा पुश्ता पहुंचने पर वह उतर गए। जब घर जाकर बैग खोला तो उसमें से आठ तोला सोना व करीब 50 हजार रुपये गायब थे। वह शिकायत देने विजय नगर और खोड़ा थाना पहुंचे, लेकिन रिपोर्ट नहीं लिखी गई। विनोद ने बताया कि ऑटो में बैठने के बाद कुछ देर आगे चलते ही उनमें से एक सवारी ने रुपये गिरने का ड्रामा किया था और इसी दौरान चकमा देकर बैग का लॉक खोलकर सामान चुरा लिया। खोड़ा थाना प्रभारी ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि शिकायतकर्ता आए थे, लेकिन पता चला कि घटनास्थल विजय नगर इलाके की है। इसलिए उन्हें वहां संपर्क करने के लिए कहा गया है।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।