ताज़ा खबर :
prev next

डिवाइडर से जा टकराई बाइक, सिपाही की मौत

गाज़ियाबाद। ट्रॉनिका सिटी थाने में तैनात सिपाही की दिल्ली-सहारनपुर रोड पर शनिवार दोपहर बाइक डिवाइडर पर जा चढ़ी थी। हादसे में घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रात में उसकी मौत हो गई।

मूलरूप से इटावा जिले के गांव कटियार बैदपुरा निवासी सिपाही रजनीश ट्रॉनिका सिटी थाने में सिपाही थे। शनिवार को वह ड्यूटी पर थे और किसी काम से जा रहा था। ट्रॉनिका सिटी थाने से कुछ दूर पर दिल्ली-सहारनपुर मार्ग पर रजनीश की मोटरसाइकिल डिवाइडर से टकरा गई। इस दौरान रजनीश के सिर में गंभीर चोटें आईं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रजनीश को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया।

हालत बिगड़ने पर उन्हें यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात रजनीश की मौत हो गई। रजनीश 2006 में उत्तर प्रदेश पुलिस में भर्ती हुआ था। रजनीश यहां पत्नी पुष्पा उर्फ रंजना, बेटे दीपांशु (14) व आर्यन (12) के साथ रहते हैं। क्षेत्राधिकारी दुर्गेश कुमार ने बताया कि सिपाही रजनीश के पोस्टमार्टम के बाद गाजियाबाद पुलिस लाइन में श्रद्धाजंलि दी गई। रजनीश के शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।