ताज़ा खबर :
prev next

मोदी व शाह का जादू है बीजेपी की जीत : एसपी सिंह

गाज़ियाबाद। नया गाजियाबाद मंडल ने त्रिपुरा व नगालैंड मे भाजपा की जीत पर जमकर जश्न मनाया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटी व ढोल पर नाच कर खुशी का इजहार किया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की और नारे लगाए।

इस मौके पर भाजपा के पूर्व क्षेत्रीय प्रवक्ता एवं अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व सदस्य सरदार एसपी सिंह ने भाजपा की इस जीत को ऐतिहासिक बताते हुए व शीर्ष नेतृत्व को बधाई दी। उन्होंने कहा कि देश मे अब लोग विकास के साथ हैं। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का मैजिक अब पूरे वेग पर है।

पूर्वोत्तर राज्यों मे शून्य से सत्ता तक का भाजपा का मिशन कई मायनों मे महत्वपूर्ण है और पार्टी कार्यकर्ताओं का इस जीत से निश्चित रूप से मनोबल बढ़ेगा। भाजपा ही देश में विकासशील व भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दे सकती है, इस बात को देश की जनता भी समझ चुकी है।

इस मौके पर पूर्व विधायक नरेंद्र शिशौदिया, पूर्व महानगर अध्यक्ष अमरदत्त शर्मा, उत्तराखंड सरकार मे पूर्व मंत्री सच्चिदानंद शर्मा, मंडल प्रभारी अर्चना सिंह, मंडल अध्यक्ष सुदेश कश्यप, मीडिया प्रभारी प्रदीप चौधरी समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।