ताज़ा खबर :
prev next

सड़कों पर भरा सीवर का पानी, बढ़ी लोगों की परेशानी

गाज़ियाबाद। सड़क पर बहते गंदे पानी से वसुंधरा के लोगों को छुटकारा नहीं मिल पा रहा है। वसुंधरा सेक्टर- 11 और 12 में सीवर उफन रहा है, जिससे गंदा पानी सड़कों पर भरा रहता है। इससे लोगों को परेशानी हो रही है। लोगों ने नगर निगम में शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

वसुंधरा सेक्टर- 11 में एमएल- दो भवन के पीछे वाली सड़क पर रविवार सुबह सीवर उफन गया। सीवर का गंदा पानी सड़क पर भर गया। इससे करीब 20 मीटर पहले 15 दिनों से सीवर उफन रहा है। वहीं, वसुंधरा सेक्टर- 12 की फ्रेंड्स कॉलोनी में प्लाट संख्या – 802 से 810 तक सीवर उफनकर गंदा पानी भरा है। इससे इन दोनों इलाकों के लोगों का जीना दूभर हो रहा है।

स्थानीय का कहना है कि सीवर उफनने से बहुत तेज बदबू उठ रही है। 24 घंटे खिड़की – दरवाजा बंद रखना पड़ रहा है। फिर भी घर के भीतर बैठना मुश्किल हो रहा है। प्रेम शर्मा ने बताया कि सीवर उफनने से सड़क पर चलना दूभर हो रहा है। पूरी सड़क पर गंदगी भरी है। इसकी नगर निगम में शिकायत की गई है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। लोग संक्रामक बीमारियों के फैलने के खतरे से डरे हुए हैं। जोनल प्रभारी वसुंधरा सुनील राय ने बताया कि शिकायत की जांच कराकर समस्या का समाधान कराया जाएगा।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।