ताज़ा खबर :
prev next

एचआरआईटी ग्रुप में छात्रों का हुआ जॉब के लिए सेलेक्शन

गाज़ियाबाद। एचआरआईटी ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशन्स में आज देश की नामचीन कंपनी ‘‘क्यूस्पाइडरस‘‘ में एचआरआईटी के बी.टेक के सभी ब्रान्चों के और एमसीए एवं बीसीए के छात्रों का चयन हुआ है। इस दौरान छात्रों में  प्लेसमेन्ट के दौरान काफी उत्साह था।

कंपनी से आये एच. आर. मिस ईशु शर्मा तथा मिस रमा पाण्ड़ेय ने तीन चरण में जिसमें क्रमशः पीपीटी, ग्रुप डिस्कशन व साक्षात्कार के द्वारा 08 छात्रों का चयन रुपये1.20 लाख से 3.60 प्रतिवर्ष तथा इन्सेंटिव व एलपीए के पैकेज पर योग्यातनुसार किया गया। कुल 70 छात्र-छात्राओं ने इस प्लेसमेंटं की चयन प्रक्रिया में भाग लिया।

चयनित छात्र व छात्राओं में के नाम देवेश प्रकाश, मनीश सिंह, पवन कुमार सिंह – सीएसई से पल्लव कुमार गोपाल, शोर्य राय, वैशाली शर्मा – मैकनिकल से कंचन, शुभव गुप्ता – बीसीए से, रहे। इस अवसर पर एच.आर.आई.टी. ग्रुप आॅफ इंस्टीट्युषंस के चैयरमेन अनिल अग्रवाल एवं वाइस चैयरमेन अंजुल अग्रवाल ने सभी उपस्थित लोगो को धन्यवाद किया।  इस दौरान उन्होंने छात्रों के भविष्य से संबधिंत अपने विचारों को व्यक्त किया तथा आगामी वर्ष में भी पिछले वर्षाे से भी बेहतर प्लेसमेंट की वचनबद्वता को दोहराया।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।