ताज़ा खबर :
prev next

किन्नरों ने किया कैब लूटने का प्रयास, पुलिस ने कराया समझौता

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहननगर चौक के पास बुधवार देर रात दो किन्नरों ने एक कैब को लूटने का प्रयास किया। चालक ने सड़क किनारे कार खड़ी कर स्थानीय लोगों से मदद मांगी। इस दौरान लोगों ने एक किन्नर को दबोच कर पुलिस के हवाले किया। साहिबाबाद पुलिस ने समझा बुझा कर दोनों पक्षों को घर भेज दिया।

पुलिस का कहना है दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। किसी पक्ष ने कोई शिकायत नहीं दी है। जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात करीब पौने 12 बजे दिल्ली निवासी युवक कैब लेकर जा रहा था। इस दौरान चौक पर खड़े दो किन्नरों ने हाथ देकर कैब को रोका और अंदर बैठते ही चालक से मारपीट शुरू कर दी। चालक का आरोप है कि इस दौरान किन्नरों ने कैब लूट की भी कोशिश की।

इस दौरान पीड़ित चालक ने कैब को सड़क किनारे खड़ा कर शोर मचा दिया। पीड़ित का शोर सुनते ही कुछ राहगीर मौके पर पहुंचे, जिसके बाद एक किन्नर मौके से फरार हो गया। लोगों ने दूसरे किन्नर को दबोचा और पुलिस को फोन कर दिया। थाने पहुंचे दोनों पक्षों से पूछताछ कर पुलिस ने देर रात ही उन्हें छोड़ दिया। एसएचओ साहिबाबाद आर. के. सिंह का कहना है कि मामला मारपीट के जुड़ा था। किसी पक्ष ने कोई शिकायत नहीं दी है।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।