ताज़ा खबर :
prev next

पुलिस को भी नहीं छोड़ा बदमाशों ने, महिला इंस्पेक्टर से लूटा पर्स

गाज़ियाबाद। अब पुलिस वाले भी शहर में सुरक्षित नही रहे। बृहस्पतिवार को टीएचए में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने महिला इंस्पेक्टर का पर्स लूट लिया। इंस्पेक्टर से लूट की सूचना फ्लैश होते ही विभाग में हड़कंप मच गया। चेकिंग अभियान चलाया गया, लेकिन लुटेरे हमेशा की तरह फरार हो गये। इंस्पेक्टर अपने बच्चों को ट्यूशन के लिए छोड़कर लौट रही थीं।

रेणुका सिंह वसुंधरा के परिवहन अपार्टमेंट में परिवार के साथ रहती हैं। वह यूपी पुलिस में इंस्पेक्टर हैं। उनकी तैनाती नोएडा में हैं। रेणुका ने बताया कि बुधवार शाम करीब चार बजे वह अपने दोनों बच्चों को घर के पास ही ट्यूशन छोड़कर घर लौट रही थीं। इसी बीच पीछे से आए बाइक पर दो युवक आए। बदमाशों ने उनसे मोबाइल लूटने की कोशिश की।

जब उन्होंने मोबाइल नहीं छोड़ा तो बदमाश उनके पर्स पर झपटा मारा। पर्स छीनने में वह कामयाब हो गए। पर्स झपटते ही बदमाश फरार हो गए। उन्होंने बताया कि पर्स में 10 हजार रुपये, एटीएम कार्ड और अन्य जरूरी दस्तावेज़ थे। इंस्पेक्टर ने इंदिरापुरम थाने में शिकायत दी। एसएचओ इंदिरापुरम का कहना है घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। लुटेरों की पहचान की कोशिश की जा रही है। जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।