ताज़ा खबर :
prev next

नगर निगम ने अवैध होर्डिग हटाए, अब होगी एफआइआर

गाज़ियाबाद। वसुंधरा में नगर निगम ने बृहस्पतिवार को अवैध होर्डिंग, यूनिपोल व अन्य प्रचार सामग्रियों के खिलाफ जोरदार अभियान चलाया। जेसीबी से होर्डिंग और यूनिपोल को ढहा दिया। दोबारा अवैध तरीके से होर्डिंग, यूनिपोल व अन्य प्रचार सामग्री लगाने पर एफआइआर दर्ज कराने की चेतावनी दी।

नगर निगम के वसुंधरा जोनल प्रभारी सुनील राय की अगुवाई में बृहस्पतिवार शाम वसुंधरा सेक्टर-चार में अभियान शुरू हुआ। नगर निगम के कर्मचारियों ने जेसीबी से अवैध होर्डिंग, यूनिपोल व अन्य प्रचार सामग्रियों को गिराना शुरू किया। कुछ अतिक्रमणकारियों ने विरोध करने का प्रयास किया लेकिन अधिकारियों के सख्त तेवर को देखते हुए वे शांत हो गए। नगर निगम की टीम ने वसुंधरा सेक्टर-चार ए, बी और सी में कार्रवाई की।

इस दौरान करीब सौ से अधिक अवैध होर्डिंग, यूनिपोल व अन्य प्रचार सामग्री हटाई गई। सुनील राय ने बताया कि अतिक्रमणकारियों से स्वयं ही अवैध प्रचार सामग्री हटाने का आदेश दिया गया है। ऐसा न करने और दोबारा अवैध तरीके से प्रचार सामग्रियों को लगाने वालों के खिलाफ अब एफआइआर दर्ज कराई जाएगी।

उधर, जीडीए जोन छह की टीम ने जयपुरिया मॉल के सामने सड़क पर अवैध रूप से खड़ी की गई कारों को क्रेन से उठवाया। जीडीए प्रभारी आरपी सिंह ने बताया कि सड़क पर अवैध पार्किंग के खिलाफ अभियान लगातार जारी है। एक दर्जन से अधिक कारों का चालान काटा गया।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।