ताज़ा खबर :
prev next

क्रिकेट टूर्नामेंट में गाजियाबाद ने दूसरे दिन भी मारी बाजी

गाज़ियाबाद। मोहन मिकिंस मैदान पर चल रहे तीन दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे मैच में भी आवास विकास परिषद, गाजियाबाद की टीम ने लखनऊ टीम को 7 विकेट से हरा दिया। टॉस जीतकर लखनऊ की टीम ने 99 रन का स्कोर बनाया। जबकि गाजियाबाद ने 3 विकेट के नुकसान पर 102 रन बनाए। विजेता टीम के नीरज को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

टॉस को लखनऊ ने जीता और पहले बल्लेबाजी की। ओपनिंग करने उतरी आशीष और अमरजीत की जोड़ी शुरुआत में ही ढेर हो गई। अजीत मौर्या ने कमान संभाली तो दूसरे छोर से अमरजीत भी 3 रन पर आउट हो गए। धीरेंद्र चंद्र ने 7 रन, रामशंकर ने 2 रन, अभिषेक पांडेय ने 4 रन, इमरान ने 1 रन, राधेश्याम ने 7 रन और नितिन ने 36 रन का योगदान दिया। 22 अतिरिक्त रनों की मदद से टीम 99 रन बनाकर ढेर हो गई।

लक्ष्य को हासिल करने के लिए गाजियाबाद आविप की टीम की ओपनिंग जोड़ी से के. एन. पाठक बिना खाता खोले बोलर अमरजीत के शिकारी हो गए। वहीं, अभिनव ने टीम के लिए अच्छी पारी खेली। राजकुमार ने 22 रन, नीरज ने 18 रन और अभिनव ने 46 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। इस तरह टीम ने 13वें ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 102 रन का स्कोर बना डाला। टूर्नामेंट में गाजियाबाद आविप टीम ने 2-0 से बढ़त बना ली है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।