ताज़ा खबर :
prev next

युवक ने फेसबुक पर फोटो डाल युवती को बताया कॉलगर्ल

गाज़ियाबाद। महिला दिवस पर जब महिलाओं का सम्मान हो रहा था, तभी अपनी जीजा की हरकतों से साली की इज्जत तार-तार हो गई। जीजा ने उसकी फोटो फेसबुक पर डालकर कॉलगर्ल बता दिया। साथ में युवती का मोबाइल नंबर भी लिख दिया। गुरुवार से लगातार युवती के पास लोगों की कॉल आ रही है। इससे परेशान युवती ने मोबाइल बंद कर लिया। शुक्रवार सुबह युवती ने पुलिस को शिकायत दी।

खोड़ा निवासी युवती नोएडा की एक निजी कंपनी में कार्यरत है। रांची में रहने वाले उसके जीजा ने उसकी फोटो फेसबुक पर डाल दी। फोटो डालने के साथ युवती के बारे में आपत्तिजनक बातें लिखते हुए कॉलगर्ल बता दिया। साथ ही युवती का मोबाइल नंबर भी लिख दिया। अब लोग युवती को फोन कर अश्लील बातें कर रहे हैं। लोग उसे मिलने के लिए मैसेज कर रहे हैं। कॉल करने वाले एक युवक ने बताया कि फेसबुक पर उनकी फोटो और मोबाइल नंबर डाला गया है। युवती ने फेसबुक पर जांच की तो पता चला कि रांची से उसके जीजा ने फेसबुक पर फोटो डालकर आपत्तिजनक बातें लिखी हैं।

महिला दिवस पर भी नहीं ली महिला की शिकायत

महिला दिवस के दिन खोड़ा पुलिस ने पीड़िता की शिकायत तक लेने से इन्कार कर दिया। पुलिस ने युवती को शुक्रवार को आने को कहा। परिजनों ने शुक्रवार सुबह शिकायत की। युवती का कहना है अब उसके जीजा ने फेसबुक से पोस्ट हटा दी है। एसएचओ खोड़ा ध्रुव भूषण दुबे का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। पीड़िता के परिवार का उसकी बहन के ससुराल पक्ष से विवाद चल रहा है। यही घटना का कारण लग रहा है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।