ताज़ा खबर :
prev next

वाहन चुराने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

गाज़ियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र अंतर्गत नीतिखंड से रविवार सुबह पुलिस ने तीन बदमाशों को धर दबोचा। जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी के आठ वाहन बरामद किए हैं। एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया रविवार सुबह पुलिस को नीतिखंड में बदमाशों के होने की सूचना मिली।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने एक कार को रुकने के लिए इशारा किया। कार रुकने के बाद बदमाश उतरकर भागने लगे। पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ लिया। जबकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने उनके पास से चोरी की दो कार समेत आठ वाहन बरामद किए हैं।

पकड़े गए आरोपी बुलंदशहर निवासी विपिन, हापुड़ निवासी विमल और राजकुमार है। पुलिस के अनुसार आरोपियों के खिलाफ कविनगर और इंदिरापुरम में मुकदमें दर्ज हैं। लावारिस वाहनों के शामिल करने को लेकर सवाल इंदिरापुरम थाने में प्रेसवार्ता के दौरान लावारिस में मिले कुछ वाहनों को बरामद वाहनों में दिखाने पर सवाल किए गए।

सूत्रों से मीडिया को वाहनों को शामिल करने के जानकारी मिली थी। एक बाइक पुलिस चौकी और एक कार थाने से शामिल होने की जानकारी दी गई थी। एसपी सिटी ने लावारिस वाहनों के शामिल करने से इंकार किया। वहीं पुलिस ने चोरी के वाहन इंदिरापुरम में कहां से बरामद किए। इसकी भी जानकारी नहीं दे सकी।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।