ताज़ा खबर :
prev next

चोरी के माल के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। लोनी बार्डर थाने की प्रेमनगर कॉलोनी में शनिवार रात चोरों ने अजय पुत्र राजेन्द्र बाबू के घर से 1.05 लाख की नगदी, चार लाख के गहने, एलईडी टीवी आदि सामान चोरी कर लिया। शनिवार को अजय अपने परिजनों के साथ हरिद्वार गंगा नहाने चला गया था।

रविवार सुबह पड़ोसियों ने उसके घर का ताला टूटा देखा तो घटना की जानकारी हुई। पीड़ित ने रविवार दोपहर हरिद्वार से वापस आकर रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए बार्डर थाने में तहरीर दे दी है। जबकि तहसील कार्यालय के सामने शनिवार रात चोरों ने स्टाम्प विक्रेता बिलाल निवासी टौली मौहल्ला लोनी की दुकान के शटर पर लगा ताला तोडकर लैपटॉप, फोटो स्टेट मशीन, बैट्रा इनवर्टर आदि सामान चोरी कर लिया।

लोनी थाना क्षेत्र अंतर्गत दुकान से चोरी करने वाले बदमाशों को पुलिस ने सामान सहित गिरफ्तार। बागराणप गांव के पास किराने की दुकान में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने 24 घंटे बाद ही खुलासा कर दिया है। दो बदमाशों को दुकान से चोरी किए गए सामान के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

लोनी थाने की कस्बो चौकी इंचार्ज सुरेशपाल ने बताया कि नौ मार्च की रात की किराने की दुकान की छत उखाडकर चोरों ने हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया था। चोरी की इस वारदात को बबलू व रूपेश निवासी संगम विहार विहार लोनी ने अंजाम दिया था। शनिवार रात दोनो को दुकान से चोरी किए गए सामान के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। चोरों के कब्जे से नशीला पाऊडर भी बरामद हुआ है।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।