ताज़ा खबर :
prev next

वार्षिकोत्सव प्रोग्राम में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

गाज़ियाबाद। शालीमार गार्डन 80 फुटा रोड स्थित चुनमुन इंटरनेशनल स्कूल का रविवार को वार्षिकोत्सव मनाया गया। कार्यक्रम में बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रोचक प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया। इसके साथ ही बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का संदेश दिया। सरस्वती वंदना और दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। बच्चों ने विभिन प्रकार के खेलों में भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। कविता पाठ में राध्या और लवन्या ने बेहतर प्रदर्शन किया। स्कूल की ओर से दोनों बच्चों को पुरस्कृत किया गया। स्कूल प्रबंधक प्रदीप खन्ना ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया।

उधर लोहिया नगर के हिंदी भवन में रविवार को सेंफोर्ट वर्ल्ड स्कूल ने वार्षिक उत्सव ‘उड़ान 2018 का आयोजन किया। कार्यक्रम में सेंफोर्ट की आठ शाखाओं जिसमें स्वर्णजयंती पुरम, राजनगर, मुरादनगर, राजेंद्र नगर, प्रताप विहार, नोएडा सेक्टर 70, क्रॉसिंग रिपब्लिक और नेहरू नगर शाखा के करीब एक हजार से ज्यादा बच्चों ने भाग लिया। स्कूल के प्रबंधक निदेशक संतोष राठौर ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ को बढ़ावा देने की बात कही।

इस मौके पर महापौर आशा शर्मा, छात्र-छात्राएं, शिक्षक, अभिभावक मौजूद रहे।वहीं लोनी के मंडोला के सरस्वती शिशु मंदिर का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। स्कूली बच्चों ने देश भक्ति के रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस मौके पर बसंत त्यागी, सतपाल प्रधान, डॉ. तुहीराम त्यागी, विजय शर्मा, योगेश मास्टर, कृष्णपाल त्यागी, बेलीराम त्यागी, नरेश त्यागी, जयप्रकाश, राजेन्द्र बाल्मीकि, प्रधान सुनील मौजूद थे।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।