ताज़ा खबर :
prev next

नाले में गिरकर मासूम की मौत, लाठी चार्ज

गाज़ियाबाद। नाले में गिरकर चार वर्षीय बच्चे की मौत के बाद गुस्साए कालोनी के लोगों ने रविवार देर रात को नए बस अड्डे पर जमकर हंगामा किया। शव को नए बस अड्डे के सामने सड़क पर रखकर नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी व प्रदर्शन किया। इसके बाद मोहन नगर से गाजियाबाद को जोड़ने वाली सड़क के साथ ही जीटी रोड पर भारी जाम लग गया। करीब दो घंटे के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर जाम खुलवाया। पुलिस ने दो निगम पार्षदों को भी पीटा।

गुलजार कालोनी निवासी राशिद अब्बासी का चार वर्षीय पुत्र आहिल रविवार शाम पांच बजे अचानक से खेलते हुए घर के सामने से गायब हो गया। परिजनों ने खोजा तो हिंडन नदी तक जाने वाले नगर निगम के मुख्य नाले के पास उसकी चप्पल मिली। इसके बाद चमन कालोनी के पास बच्चे का शव नाले से निकाला गया। इससे गुस्साए कालोनी ने सड़क पर शव रखकर हंगामा कर दिया। सूचना पर सिटी मजिस्ट्रेट प्रदीप दूबे, सीओ मनीषा सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची।

स्थानीय लोगों ने मांग रखी कि नाला पहले सीधा था, लेकिन निगम प्रशासन ने घुमाकर कालोनी की तरफ कर दिया है, जिसमें गिरकर अब तक कई बच्चों की मौत हो चुकी है। ऐसे में नाले को सीधा कर उसे कवर किया जाए। देर रात करीब 12 बजे एसपी सिटी आकाश तोमर मौके पर पहुंचे और लाठीचार्ज कराकर जाम खुलवाया।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।