ताज़ा खबर :
prev next

पुलिया निर्माण के चलते चालक परेशान, दो घंटे तक लगा जाम

गाज़ियाबाद। रावली रोड कट पर पुलिया निर्माण के चलते रविवार को दिल्ली-मेरठ हाईवे पर लंबा जाम लग गया। करीब तीन किमी के दायरे में वाहन फंसे रहे। जाम खुलवाने में पुलिस का पसीना छूट गया। मुसाफिरों को खासी दिक्कत झेलनी पड़ी।

रावली रोड कट पर पिछले तीन माह से पुलिया का निर्माण हो रहा है। लोक निर्माण विभाग की सुस्ती के चलते प्रतिदिन यात्रियों को परेशानी होती है। रविवार सुबह 10 बजे वाहनों का दबाव बढ़ते ही रावली रोड कट पर जाम लगना शुरू हो गया। कुछ ही देर में वाहनों की लंबी कतार लग गई। इसके बाद सीएचसी, बंबा रोड, असालत नगर कट पर जाम लग गया। करीब तीन किमी लंबे दायरे में वाहन फंस गए। रावली रोड तिराहे कट से बसंतपुर सैंथली व दूसरी ओर मनोटा तक वाहन अटके रहे। जाम में एंबुलेंस और वीआईपी गाड़ियां फंसी नजर आईं। एसओ रनवीर सिंह यादव का कहना है कि हापुड़ में चल रहे पुल निर्माण के कारण हाईवे 58 पर वाहनों का दबाव बढ़ा है। हाईवे पर जाम न लगे, इसके लिए पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।

ट्रैक्टर से टकराया ट्रक, दो घंटे जाम रहा हाईवे
मोदीनगर। कोतवाली क्षेत्र के महेंद्रपुरी गेट के सामने शनिवार रात ओवरटेक करने के दौरान एक ट्रक ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गया। हादसे में दोनों चालक बाल-बाल बच गए। इसके बाद हाईवे पर करीब दो घंटे तक जाम लगा रहा। शनिवार रात ट्रैक्टर-ट्राली सामान लादकर मेरठ से मोदीनगर की ओर आ रहा था। महेंद्रपुरी गेट के सामने एक ट्रक ने उसे ओवरटेक करने की कोशिश की। इस दौरान ट्रक ट्रैक्टर से टकरा गया। हादसे के बाद हाईवे पर वाहनों के पहिये थम गए। करीब दो घंटे लंबा जाम लगा रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को हटवाकर यातायात सुचारु करवाया।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।