ताज़ा खबर :
prev next

मां को पुलिस के पकड़ने का झांसा देकर बदमाशों ने ठगे 16 लाख के गहने

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत डीएलएफ कॉलोनी में एक बच्चे से पीली पर्ची गैंग ने 16 लाख रुपये के गहने ठग लिए। आरोपित ठग ने बच्चे से उनकी मां को पुलिस के पकड़ने का झांसा देते हुए कहा कि उसके घर पर पुलिस छापेमारी करने वाली है। इसलिए सभी गहनों को छुपाना है। पीड़ित परिवार ने साहिबाबाद पुलिस से मामले की शिकायत की है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

नोएडा सेक्टर -59 स्थित मीडिया संस्थान में कार्यरत संजय अग्रवाल परिवार के साथ साहिबाबाद के डीएलएफ कॉलोनी में रहते हैं। उनकी पत्नी दिल्ली स्थित एक स्कूल में शिक्षिका हैं। संजय ने बताया कि सोमवार सुबह उनकी पत्नी स्कूल चली गई। दोपहर में वह भी किसी काम से बाजार चले गए। उनका बेटा मयंक (9) घर पर अकेला था। इसी बीच एक युवक उनके घर पर आया।

युवक ने मयंक से कहा कि उनकी मम्मी को पुलिस ने बोर्ड परीक्षा में एक बच्चे को नकल कराते हुए पकड़ लिया है। अब पुलिस घर पर छापेमारी करने वाली है। पुलिस यह भी जानती है कि तुम्हारे पापा मीडियाकर्मी हैं। मम्मी ने घर पर रखे गहने और नकदी को छुपाने के लिए भेजा है, नहीं तो पुलिस उठा ले जाएगी। मयंक उस युवक के झांसे में आ गया। मयंक ने अलमारी में रखे गहने दे दिए। युवक गहने लेकर फरार हो गया।

इसके बाद मयंक ने फोन कर अपने पिता को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद उनके होश उड़ गए। संजय ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार गहनों की कीमत करीब 16 लाख रुपये है। एसएचओ साहिबाबाद राकेश सिंह ने कहा कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। ठग ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया है।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।