ताज़ा खबर :
prev next

बड़े बकायेदारों से निगम ने वसूले 51 लाख रुपये

गाज़ियाबाद। नगर निगम ने सोमवार को बड़े बकायेदारों के खिलाफ अभियान चलाकर 51 लाख 60 हजार रुपये वसूले। नगर निगम ने 50 हजार से बड़े बकाएदारों को बकाया न जमा करने पर सीवर व पानी का कनेक्शन काटने की चेतावनी दी।

नगर निगम वसुंधरा के जोनल प्रभारी सुनील राय ने बताया कि 50 हजार रुपये से अधिक के बड़े बकायेदारों को नोटिस जारी कर तीन दिन के भीतर बकाया जमा करने का आदेश दिया गया था। ऐसा न करने पर बकाएदारों के सीवर और पानी का कनेक्शन काटने का आदेश दिया गया था। सोमवार को तिथि पूरी होने पर बड़े बकायेदारों के खिलाफ वसूली का अभियान चलाया गया।

इस दौरान वसुंधरा से 14 लाख 60 हजार, मिलन सफायर एंजल मॉल वैशाली से तीन लाख 81 हजार, विजन आइटी अंसल प्लाजा वैशाली से ढाई लाख, एवर फास्ट से दो लाख 25 हजार, डी सिल्क न् सिल्वर औद्योगिक क्षेत्र चार से एक लाख 60 हजार, एंजल प्रमोटर्स औद्योगिक क्षेत्र – चार से एक लाख 32 हजार, भूषण स्टील से 24 लाख 60 हजार रुपये वसूले गए। उन्होंने बताया कि सोमवार को कुल 51 लाख 60 हजार दो सौ रुपये की वसूली हुई।

गंदगी फैलाने वालों पर ठोंका जुर्माना 

नगर निगम की टीम ने सोमवार को गंदगी फैलाने वालों के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान भोवापुर में बिजली घर के सामने सड़क पर गंदगी फैला रहे महेंद्र से पांच सौ, इडीएम रोड पर कूड़ा फैलाने वाले नईम पर पांच सौ, कड़कड़ मॉडल में नाली में गोबर डालने पर शिव बचन पर दो हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया। निगम की टीम ने सभी से जुर्माना वसूल किया।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।