ताज़ा खबर :
prev next

नाबालिग छात्रा के साथ सौतेले पिता ने की ऐसी हरकत, सुनकर हैरान रह गई पुलिस

बुलंदशहर। 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा एसएसपी दफ्तर पहुंची। यहां उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया देखकर हर कोई हैरान रह गया। जब उससे पूछताछ की तो सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए।

घटना उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले की है। दसवीं कक्षा की एक छात्रा ने सोमवार को केरोसिन उड़ेलकर खुद को आग लगाने की कोशिश की। लोगों और पुलिस कर्मियों ने उसे रोका। छात्रा ने अपने सौतेले पिता पर छेड़छाड़ और थाना पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया।

एसएसपी ने पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है। जहांगीराबाद थाना इलाके के एक मोहल्ला निवासी किशोरी क्षेत्र के ही एक इंटर कालेज में 10वीं कक्षा की छात्रा है। छात्रा ने कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव निवासी अपने सौतेले पिता पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए जहांगीराबाद पुलिस से शिकायत की थी।

पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। परेशान छात्रा सोमवार को एसएसपी दफ्तर पहुंची और अपने ऊपर केरोसिन डालकर आग लगाने का प्रयास किया। वहां मौजूद लोगों और पुलिसकर्मियों ने यह देखा तो वे दौड़ पड़े और छात्रा के हाथ से केरोसिन का डिब्बा छीना।

क्या ये जरुरी है कि हम हर बुरी परिस्थियों का सामना केवल खुद को चोट पहुंचाकर, आत्महत्या करके या चुपचाप सहकर करें ? वो भी केवल इसलिये क्योंकि हमारे साथ बुरा करने वाले अपने हैं। अब भी समय है सहने से अच्छा है कहो,,, तुम्हारे साथ दुष्कर्म करने वाला कोई भी हो उसके खिलाफ आवाज उठाओ,,। 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।