ताज़ा खबर :
prev next

शादी से लौट रहे थे पिता व बेटी से बदमाशों ने की लूट

गाज़ियाबाद। लोनी थाना क्षेत्र अंतर्गत नांगलोई दिल्ली में आयोजित शादी समारोह से लौट रहे पिता-पुत्री से सोमवार रात बंथला फाटक के पास छह बदमाशों ने कार लूट ली। बदमाशों ने टायर में गोली मारकर कार रोकी। लूट के बाद बदमाश पिता-पुत्री को गाजियाबाद रोड स्थित पंचशील कालोनी के सामने फेंककर फरार हो गए। बदमाशों ने पिता-पुत्री को करीब साढ़े बारह बजे रात से भोर साढ़े तीन बजे तक अपने कब्जे में रखा।

डिफेंस कालोनी भोपुरा साहिबाबाद निवासी विनोद कुमार पुत्र श्रीराम बेटी किरन के साथ सोमवार रात नांगलोई दिल्ली निवासी रिश्तेदार के घर शादी में गए थे। रात करीब बारह बजे वह अपने दो रिश्तेदारों को पूजा कालोनी छोड़कर भोपुरा साहिबाबाद जा रहे थे। जब वह बंथला फाटक के पास पहुंचे। तो पीछे से आ रहे कार सवार छह बदमाशों ने टायर में गोली मार दी। गोली लगने से कार रुक गई। रुकते ही चार बदमाश उनकी कार में जा बैठे और बदमाशों ने पिता-पुत्री को गन प्वाइंट पर ले लिया।

बदमाश पंचर कार को चिरोड़ी रोड पर ले गए। जहां बदमाशों ने कार की स्टेपनी बदलकर करीब साढे़ चार बजे पिता-पुत्री को गाजियाबाद रोड स्थित पंचवटी कालोनी के सामने फेंककर फरार हो गए। लोनी कोतवाली एसएचओ उमेश पांडेय ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर चार बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

बदमाशों ने विनोद कुमार के पर्स से 12 सौ रुपये लूट लिए। बाद में जाते समय बदमाश पिता-पुत्री को किराए के लिए 100 रुपये देकर फरार हो गए। पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर देकर बदमाशों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।