ताज़ा खबर :
prev next

युवती का अपहरण करने के आरोप में सिपाही पर एफआईआर

गाज़ियाबाद। बुलंदशहर के सिकंदराबाद थाने में तैनात एक सिपाही पर युवती के अपहरण का मामला साहिबाबाद थाने में दर्ज हुआ है। युवती की मां ने सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

साहिबाबाद के लाजपत नगर में बैजंती देवी परिवार के साथ रहती हैं। उन्होंने बताया कि पूर्व में साहिबाबाद थाने में तैनात सिपाही पंकज ने खुद को कुंवारा बताकर उनकी बेटी के साथ कोर्ट मैरिज कर लिया। जिसका कुछ दिनों बाद तबादला हो गया जो अब बुलंदशहर के सिकंदराबाद थाने में तैनात है। आरोप है कि नौ फरवरी को सिपाही ने फोन कर जूही को बुलंदशहर बुलाया। वहां पहुंचकर जूही ने परिजनों को कॉल किया। इसके बाद से उसका फोन बंद है।

परिजनों ने सिपाही के फोन कर जूही के बारे में पूछा तो सिपाही ने बता दिया कि जूही कहीं चली गई है। जूही की मां ने आरोप लगाया है कि सिपाही पंकज ने उनकी बेटी का अपहरण किया है। पंकज पहले से शादीशुदा था उसने यह बात छुपाकर मेरी बेटी से शादी की थी। उन्होंने साहिबाबाद थाने में सिपाही पंकज के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसएचओ साहिबाबाद राकेश कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

 

 आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।