ताज़ा खबर :
prev next

राहगीरों को लालच देकर ठगी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार

गाजियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत  पुलिस ने चेकिंग के दौरान मंगलवार हाईवे 24 तिगरी गोल चक्कर से मुखबिर कि सूचना पर राहगीरों को सस्ते मोबाइल फोन का लालच देकर ठगी करने वाले दो शातिर ठगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को इनके कब्जे से तीन मोबाइल फोन, एक मोबाइल डमी कांच का टुकड़ा व दो चाकू बरामद हुए हैं।

प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार सिंह ने बात-चीत में बताया कि अभियुक्तगण साहिब पुत्र शाहिद निवासी अलीनगर कॉलोनी चौकी करण गेट थाना साहिबाबाद जनपद गाजियाबाद व शाहरुख पुत्र सलीम निवासी उपरोक्त शातिर किस्म के ठग है। इनका धंधा राहगीरों को महंगे मोबाइल फोन दिखाकर अपने झांसे में लेना है।

उन्होंने बताया कि यह शातिर ठग राहगीरों से सस्ते दामों पर मोबाइल फोन का सौदा तय कर लेते है और उन्हें जालसाजी से डब्बा बदल कर कांच का टुकड़ा थमा देते हैं। शातिर अभियुक्तगण राहगीरों से पैसों कि ठगी करके मौके से चंपत हो जाते हैं। गौरतलब है कि अभियुक्त गणों ने जनपद गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर व दिल्ली राजधानी में दर्जनों घटनाओं को कारित करने का इकबाल किया है। पुलिस ने अभियुक्तगण के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर इन्हें जेल भेज दिया है।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।