ताज़ा खबर :
prev next

फैक्ट्री मैनेजर की संदिग्ध हालात में मौत

गाज़ियाबाद। ट्रॉनिका सिटी इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित एक फैक्ट्री में बुधवार दोपहर मैनेजर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजनों ने फैक्ट्री मालिक पर एक दिन पहले घर पहुंचकर धमकी देने का आरोप लगाया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मूल रूप से शेरपुर भटौली जिला आजमगढ़ निवासी सुरेश कुमार शर्मा 13 साल से लोनी की पुनीत एन्क्लेव पूजा कॉलोनी में परिवार के साथ रहते हैं। परिवार में उनकी पत्नी और तीन बेटे हैं। बड़ा बेटा प्रवीन शर्मा पैतृक गांव में रहता है। दो बेटे गोविन्द और नवीन (24) लोनी में उनके साथ रहते हैं।

परिजनों के मुताबिक, नवीन ट्रॉनिका सिटी इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित एक फैक्ट्री में बतौर मैनेजर तैनात थे। बुधवार सुबह 11 बजे वह अपनी ड्यूटी पर गए थे। 12 बजे फैक्ट्री में काम करने वाले एक युवक ने परिजनों को फोन कर जानकारी दी कि नवीन की तबीयत खराब हो गई है। उसे निजी अस्पताल लेकर जा रहे हैं। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नवीन की मौत की जानकारी मिलने पर सहकर्मी उसके शव को अस्पताल के बाहर छोड़कर भाग गए। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर घटना की सूचना पुलिस दी और नवीन की हत्या का आरोप लगाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। सीओ दुर्गेश कुमार सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक से मौत होना प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

मृतक के पिता ने बताया कि एक दिन पूर्व नवीन ने फैक्ट्री के फोटो खींचकर किसी को वाट्सएप कर दिए थे। जानकारी मिलने पर फैक्ट्री मालिक काफी नाराज हुए थे। मंगलवार शाम फैक्ट्री मालिक उनके घर पहुंचा और नवीन को देख लेने की धमकी दी। उन्होंने नवीन की हत्या की आशंका जताई है। परिजनों का कहना है कि मृतक का शव नीला पड़ गया है। उसकी जहर देकर हत्या की गई है।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।