ताज़ा खबर :
prev next

खड़े ट्रक में पीछे से कार ने मारी टक्कर, पांच लोग मरे

नई दिल्ली। ग्रेटर नोएडा में हुए एक सड़क हादसे ने परिवार के पांचों लोगों की जान ली।  वो एक शादी समारोह से शामिल होकर घर लौट रहे थे। घटना में पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। बता दें, ग्रेटर नोएडा थाना बादलपुर अंतर्गत धूम मानिक पुर के पास तेज़ रफ़्तार वेगनार कार ने एक खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी जिसमे 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई।

बता दें, ये सभी गाज़ियाबाद से रेसिप्शन की पार्टी से लौट रहे थे और उस वक्त रोड पर अंधेरा होने के कारण खड़ा ट्रक नही दिखा जिसके करण तेज़ रफ़्तार वैगनआर कार ने खड़े ट्रक में पीछे से टकर मार दी। कार में सवार 1 ही  परिवार के लोग थे।  एक्सीडेंट में मारे गए  मनवीर उम्र 38 साल व उनके 2 बच्चे अर्जुन उम्र 12  और खुशी उम्र 6 वर्ष के थे और  नीतू उम्र 26 साल, निशा उम्र 8 साल बताई जा रही हैं। इस हादसे में 5 लोग घायल हो गये हैं जिनको गाज़ियाबाद के निजी हस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं पुलिस अधीक्षक देहात सुनीति सिंह ने बताया कि बुधवार की रात ग्रेटर नोएडा के बढ़पुरा गांव निवासी मनवीर अपने परिवार के साथ गाजियाबाद एक शादी में शामिल होने गए थे। जहां से वह रात करीब 12:30 बजे वैगनआर में सवार होकर वापस लौट रहा थे। रास्ते में बादलपुर थाना क्षेत्र के डेरी मच्छा गांव के नजदीक सड़क पर खराब अवस्था में खड़े ट्रक से उनकी कार टकरा गई।

आसपास के लोगों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। जानकारी के मुताबिक घायलों में 3की हालत अभी चिंताजनक बनी हुई है जबकि 2 बच्चों की हालत सामान्य बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि कार की रफ्तार दुर्घटना के समय अधिक थी जिस कारण यह घटना हुई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।