ताज़ा खबर :
prev next

खोड़ा शराब कांड- फरार आरोपितों को अब तक नहीं पकड़ सकी पुलिस

गाज़ियाबाद। जहरीली शराब कांड में चार लोगों की मौत के मामले में पुलिस अभी तक फरार चार आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। मृतकों के परिजनों की शिकायत पर खोड़ा पुलिस ने तीन महिला समेत पांच के खिलाफ जहरीला पदार्थ पिलाने और गैर इरादतन हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज किया है। जिसमें से पुलिस अब तक एक ही आरोपी को गिरफ्तार कर सकी है। वहीं पुलिस का कहना है कि दो टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रहीं हैं। खोड़ा पुलिस की गिरफ्त से शराब बेचने वाली फुलवा, प्रमिला, सुनील व उसकी मां फरार हैं। पुलिस चारों की तलाश में दबिश दे रही है। मंगलवार से बृहस्पतिवार शाम तक पुलिस की दो टीमों ने कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन चारों में से एक भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी।

बता दें कि सोमवार की रात खोड़ा में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई थी। वहीं एक व्यक्ति का इलाज चल रहा है। मृतक अवनेश की पत्नी व संदीप की बहन विमला ने फुलवा नाम की महिला पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। मृतक अशोक की पत्नी आरती ने सुनील और उनकी मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। शराब पीने से मृतक रविन्द्र के भतीजे व उपचाराधीन श्रीनिवास के बेटे मनीष ने सुधीर और उसकी पत्नी प्रमिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी सुधीर को पुलिस अरुणाचल प्रदेश मार्का के 96 पव्वे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।जहरीली शराब पीने से उपचाराधीन श्रीनिवास की तबीयत में सुधार है। उनका दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में इलाज चल रहा है। परिजनों ने बताया कि हालांकि वह अभी बोल नहीं रहे हैं।

आबकारी विभाग की छापेमारी जारी एक तस्कर को पकड़ा

खोड़ा में शराब तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए मेरठ और गाजियाबाद की आबकारी विभाग की टीम लगातार छापेमारी कर रही है। मेरठ से आए आबकारी निरीक्षक अखिलेश आर्य और पीसी दीक्षित ने खोड़ा के प्रगति विहार से सूरज नाम के युवक को पकड़ा है। सूरज के पास से एक पेटी बीयर और एक पेटी शराब बरामद की है। आरोपित को खोड़ा पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

चार मौत के बाद टूटी अन्य थानों के पुलिस की नींद

खोड़ा में जहरीली शराब पीने से चार की मौत के बाद अन्य थानों की पुलिस की नींद टूटी है। सभी थाने की पुलिस अपने क्षेत्र में शराब बेचने वालों को गिरफ्तार कर जेल भेज रहीं हैं। जिन स्थानों पर शराब या गांजा बेचा जाता है। वहां पर पुलिस लगातार दबिश दे रही है। साहिबाबाद थाना पुलिस ने दो दिन में दस शराब तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। वहीं इंदिरापुरम थाना पुलिस दो दिन में चार लोगों को गिरफ्तार जेल भेजी है। सभी के पास से दिल्ली और हरियाणा मार्का की शराब बरामद हुई हैं।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।