ताज़ा खबर :
prev next

ट्रैफिक पुलिस ने पुराना बस अड्डे से हटाया अतिक्रमण

गाज़ियाबाद। ट्रैफिकपुलिस ने बृहस्पतिवार को पुराना बस अड्डा चौराहे पर व्यापक अभियान चलाकर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने ऑटो चालकों को सड़क से हटवाकर साइड में कराया और फुटपाथ व सड़क पर किए गए अतिक्रमण को ध्वस्त कराया। अभियान के दौरान ऑटो चालकों व अतिक्रमणकारियों में भगदड़ का माहौल रहा। ट्रैफिक पुलिस ने अतिक्रमण करने वालों को चेतावनी दी है कि यदि अतिक्रमण दोबारा किया गया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि शहर में अतिक्रमण से बढ़ती ट्रैफिक समस्या के मद्देनजर दैनिक जागरण ने सात मार्च से शुरू किए गए अभियान अतिक्रमण का रोड़ा के तहत अतिक्रमण वाले स्थलों की खबरें प्रकाशित की थी। इस अभियान से प्रेरित होकर ट्रैफिक पुलिस ने अतिक्रमण वाले स्थलों की सूची तैयार कराई और संबंधित विभागों को भेजकर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान का खाका तैयार किया। बृहस्पतिवार को यातायात निरीक्षक रमेश तिवारी के नेतृत्व में पुराना बस अड्डा से अभियान की शुरूआत की गई।

बृहस्पतिवार दोपहर करीब 12 बजे ट्रैफिक निरीक्षक पुलिस फोर्स के साथ पुराना बस अड्डा चौराहे पर पहुंचे और अतिक्रमण के खिलाफ अभियान की शुरुआत की। करीब दो घंटे तक चले इस अभियान में पुलिस ने करीब 50 ऑटो चालकों के चालान किए और चौराहे पर चारों तरफ से अतिक्रमण हटवाया। अतिक्रमण हटने के बाद चौराहे व मार्गों की चौड़ाई अपने आप बढ़ गई और चौराहे पर वाहन फर्राटा भरने लगे। ट्रैफिक निरीक्षक रमेश तिवारी ने बताया कि यह अभियान एक सप्ताह तक निरंतर चलेगा। सड़कों पर अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।