ताज़ा खबर :
prev next

पैसे चुकाने के बदले युवक को मिल रही धमकियां, एसएसपी से न्याय की गुहार

गाजियाबाद। हर्ष विहार में रहने वाले एक व्यक्ति को मदद करना काफी महंगा पड़ रहा है। जिस शख्स की पीड़ित ने मदद की वही उससे नाजायज रूप से रुपए ऐंठने के लिए जान से मारने और फर्जी मुकदमों में फंसाने की धमकियां दे रहा है। इन धमकियों से डरे-सहमे पीड़ित ने एसएसपी को पत्र भेजकर जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

दीपक कुमार निवासी हर्ष विहार ने एसएसपी को भेजे पत्र में कहा है कि लोनी की उत्तरांचल कालोनी में रहने वाले पप्पू ने अपनी बेटी की बरामदगी कराने के लिए उससे 14 दिसम्बर 2017 को पचास हजार रुपए लिए थे। पप्पू ने अपनी आर्थिक तंगी का हवाला देकर यह रुपए उधार लिए थे। साथ ही दो महीने में यह रुपए लौटाने का वादा किया गया था। जब दीपक कुमार का बेटा बीमार हुआ तो उसने पप्पू से रुपए लौटाने के लिए कहा तो वह आश्वासन देता रहा।

अब दीपक कुमार का आरोप है कि रुपए वापस करने के बजाय उल्टा उसे धमकियां दी जाने लगी हैं। आरोप है कि पप्पू और पं. व्यास नाम के उसके मित्र ने रुपए लौटाने से इनकार कर दिया, साथ ही नाजायज रूप से एक लाख रुपए देने के लिए उस पर उल्टा दबाव बनाया जा रहा है। आरोप यह भी है कि उसे अलग-अलग नम्बरों से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। पीड़ित दीपक ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से अपनी व अपने परिवार की जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस संबंध में पीड़ित ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली के डीसीपी को भी पत्र देकर न्याय की मांग कर चुका है।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।