ताज़ा खबर :
prev next

लिंक रोड में चला जीडीए का बुल्डोजर, ध्वस्त कराये अवैध निर्माण

गाज़ियाबाद। लिंक रोड पर प्रह्लादगढ़ी में हरित पट्टी पर बने रेड कॉरपेट पार्टी लान पर शुक्रवार को गाजियाबाद विकास प्राधिकरण का बुलडोजर चला। जीडीए की टीम ने पार्टी लॉन को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया। खाली हुए स्थान पर अपना नोटिस बोर्ड लगा दिया।

जीडीए के प्रवर्तन जोन-छह के प्रभारी आरपी सिंह ने बताया कि लिंक रोड पर प्रह्लादगढ़ी में गैलेक्सी के सामने एसपी सिंह द्वारा अवैध तरीके से रेड कॉरपेट पार्टी लान व बैंक्वेट हाल का संचालन किया जा रहा था। इसकी स्वीकृत संबंधी कोई दस्तावेज न दिखाने पर उन्हें नौ फरवरी 2010 को कारण बताओ नोटिस दी गई। 20 फरवरी व 18 मार्च 2010 को सुनवाई का अवसर दिया गया। 16 अप्रैल 2010 को गिराने के आदेश अधिनियम के प्रावधानों के अनुसार अपेक्षा की गई कि वह उसे स्वयं हटा लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कब्जेदार ने विभिन्न न्यायालयों में वाद दायर किया।

वर्तमान में सिविल न्यायालय से स्थगन आदेश चल रहा था, जिस कारण ध्वस्तीकरण कार्रवाई नहीं की जा रही थी। 13 मार्च को स्थगन आदेश समाप्त और मुकदमा खारिज हो गया। शुक्रवार को जीडीए की ओर से इसे ध्वस्त कर दिया गया। इस दौरान सहायक अभियंता राजेश वर्मा, अवर अभियंता धनंजय सिंह, संजय मेहरोत्रा, वीएस चौहान, एके अहिरवार, वीरेंद्र पांडेय, वाईएन तिवारी आदि मौजूद रहे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।