ताज़ा खबर :
prev next

मोदीनगर में शराब कारोबारियों के खिलाफ महिलाओं ने किया विरोध प्रदर्शन

गाज़ियाबाद। भोजपुर के गांव कलछीना में अवैध शराब बेचे जाने के विरोध में शुक्रवार को गांव की महिलाओं ने थाने पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। महिलाओं ने पुलिस पर साठगांठ का आरोप लगाते हुए पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

बता दें कि पिछले दिनों शराब पीने से हुई ओमवीर (32) की मौत के बाद गांव कलछीना में शराब माफिया व पुलिस के खिलाफ गहरा रोष व्याप्त है। जिसके चलते बृहस्पतिवार सुबह महिलाओं व लोगों ने भोजपुर थाने पहुंचकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना है कि गांव में खुलेआम 30 से 40 रूपये में जहरीली शराब बेची जा रही है। जबकि इस संबंध में कई बार शिकायत करने पर गांव में अवैध शराब का कारोबार बंद नहीं हुआ है।

ग्रामीणों का आरोप है कि, पुलिस की मिलीभगत के चलते ही शराब माफिया गांव में खुलेआम अवैध शराब बेच रहे हैं। बसपा नेता अनिल गौतम ने बताया कि जहरीली शराब पीने के कारण पिछले माह तीन युवकों की मौत भी हो चुकी है, जबकि एक युवक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। इसके बावजूद भी पुलिस प्रशासन कार्रवाई नहीं कर रहे। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा गांव में अवैध शराब का धंधा बंद कराने का आश्वासन मिलने के बाद महिलाएं व लोग शांत हुए। प्रदर्शन करने वालों में प्रदीप जाटव, रविन्द्र गौतम, विकास, ब्रिजेश, शकुंतला, सोनबीरी, कमला देवी, मितलेश, सविता आदि मौजूद थीं।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।