ताज़ा खबर :
prev next

पुलिस ने 6 साल से हो रही बाइक चोरी के आरोपियों को पकड़ा

गाजियाबाद। सिहानी गेट पुलिस और एंटी ऑटो थेफ्ट सेल ने एक अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने एक बाइक चोर के साथ चोरी की बाइकों के पार्ट अलग-अलग कर बेचने वाले मिस्त्री को भी गिरफ्तार किया है। चोरी की 11 बाइक और सात इंजन बरामद किए हैं। पांच बाइकों के बारे में जानकारी प्राप्त कर ली गई है।
एसपी सिटी आकाश तोमर ने बृहस्पतिवार को सिहानी गेट थाने में एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि पकड़ा गए चोर प्रदीप निवासी नीमका जेवर नोएडा और बाइक मिस्त्री नेम सिंह निवासी सीताराम नगला थाना इगलास अलीगढ़ हैं। उन्होंने बताया कि मिस्त्री बाइक चोरी किए जाने में शामिल रहता था। दोनों ने उत्तम नगर दिल्ली, अलीगढ़, गाजियाबाद और नोएडा के कई क्षेत्रों से बाइक चुराई थीं। एसपी सिटी ने बताया कि चोरों से पूछताछ की जा रही है। जानकारी मिली है कि ये लोग ऑन डिमांड बाइक भी चोरी कर के बेचते थे। प्रदीप और नेम सिंह के खिलाफ सिहानी गेट थाना और अलीगढ़ में दिल्ली के कई थानों में मामले दर्ज हैं।

6 साल पहले चोरी हुई बाइक बरामद
एंटी ऑटो थेफ्ट सेल के प्रभारी विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि दोनों चोरों को बुधवार देर शाम करीब 7:30 बजे पुराने बस अड्डे के पास से गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान उनकी निशानदेही से मेरठ रोड स्थित महिंद्रा कंपनी के पास खाली मैदान से 11 बाइक और सात इंजन बरामद हुए हैं। इनमें एक बाइक छह साल पहले 2012 में सिहानी गेट थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।