ताज़ा खबर :
prev next

नशे में धुत पुलिसकर्मी, नहीं ढूंढ पाया अपना ही घर

गाज़ियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर बस स्टॉप के पास से एक पुलिस वाले पर शराब का नशा इस कदर हावी था कि वह नहीं बता पा रहा था कि उसे जाना कहां है। पुलिसकर्मी ने रिक्शा रुकवाया और वह उस रिक्शा में बैठ गया। इसके बाद उसने रिक्शा वाले से कहा कि चलो शास्त्री नगर चलना है। एड्रेस नहीं बताया रिक्शा वाले ने कई बार पूछा तो रिक्शा वाले को पुलिसकर्मी ने डांट दिया। इसके बाद रिक्शावाले को गली-गली घुमाता रहा। लेकिन किसी भी एड्रेस पर लेकर नहीं गया।

इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है। यही नहीं जिले के सीएम और एसएसपी को भी वीडियो भेजा गया है। यूपी पुलिस पहले ही अपने कारनामों को लेकर कई बार चर्चा में रहती है। लेकिन इस शराबी पुलिसकर्मी ने उसकी और किरकिरी करा दी है। हालांकि इस मामले में कोई कुछ कहने को तैयार नहीं है। यह सिपाही गाजियाबाद के ही एक थाने में तैनात बताया जा रहा है।

रिक्शा वाले को नहीं दिया किराया 

आरोप यह भी है कि रिक्शा वाले को इतनी देर तक घुमाने के बावजूद कोई पैसा नहीं मिल पाया। क्योंकि पुलिसकर्मी पैसे देने की हालत में नहीं था। और उसकी जेब से पैसे निकाल कर देना किसी व्यक्ति ने ठीक नहीं समझा। काफी देर के बाद कवि नगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिसकर्मी को वहां से ले गई। पुलिसकर्मी की नेम प्लेट पर भारत भूषण लिखा हुआ है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।