ताज़ा खबर :
prev next

छत के रास्ते मकान में घुसे चोरों ने उड़ाए 15 हजार रुपये व लैपटॉप

गाजियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला कैलाश नगर में एक युवक के मकान से चोरी हो गई। बीती रात कुछ अज्ञात चोर मकान के अन्दर छत के रास्ते घुसे और हजारों की नगदी व लैपटॉप चोरी कर फरार हो गये। पीड़ित ने विजयनगर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक विजयनगर थाना क्षेत्र गौशाला फाटक के पास कैलाश नगर गली न0 9 में सुनील कुमार पुत्र ऋषि पाल का मकान है। सुनील कुमार के पिता रेलवे विभाग में कर्मचारी हैं। रविवार देर रात करीब 12 बजे सुनील और उनका परिवार भारत बनाम बांग्लादेश का मैच देखकर सो गये। सुनील कुमार ने बताया कि उनके मकान की छत दूसरे तमाम घर की छतों से मिली हुई है। इसी बात का फायदा उठाकार कुछ अज्ञात चोर सुनील के मकान में छत के रास्ते घुस गये।

सबसे पहले चोर सुनील के पिता के कमरे में घुसे और 3 हजार की नगदी व उनके रेलवे के कुछ जरुरी दस्तावेज़ चोरी किये। इसके बाद सुनील के कमरे में रखे 12 हजार रुपये व लैपटॉप चोरी कर लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद चोर बड़े आराम से घर का मेन दरवाजा खोलकर फरार हो गये। सोमवार तड़के जब सुनील का परिवार सोकर उठा तब चोरी का पता चला। पीड़ित सुनील ने मामले की सूचना विजयनगर थाने में दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की जाँच की है। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु कर दी गई है।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।