ताज़ा खबर :
prev next

नौवीं की छात्रा ने फेल होने पर की आत्महत्या, टीचरों पर लगा शारीरिक शोषण का आरोप

गाज़ियाबाद। नोएडा के सैक्टर 52 में रहने वाली नौवीं क्लास की छात्रा ने अपने कमरे की खिड़की की रेलिंग से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। परिजनो का आरोप है उनकी बेटी एलकॉन पब्लिक स्कूल में नौंवी की छात्रा  थी और स्कूल के दो टीचर के द्वारा लगातार किए जा रहे फिजिकल हेरेसमेंट से परेशान थी, और इन टीचरो व्दारा दो सबजेक्ट में फेल कर दिये जाने के बाद वह तनाव में थी और अपने पिता से कहा था की वे दोनों उसे पास नहीं होने देगे।

आज जब वह घर में अकेली थी तब फांसी लगा ली , परिवार वालो ने उसे फौरन कैलाश अस्पताल ले आए जहां डॉकटरो ने मृत धोषित कर दिया। पुलिस मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।

कैलाश अस्पताल में शोक में बिलखता परिवार ये यकीन नहीं कर पा रहा है उसकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं है। कथक की एक अच्छी डांसर भी थी वह अपने पिता से ही डांस की क्लास लेती थी। उसके पिता कहते है की वह शिकायत करती थी की उसके स्कूल मे सब कुछ सही नहीं चल रहा है, उसे स्कूल के दो टीचर से डर लगता है जो उसे धूरते और और जब तब उसे छूते है और शिकायत करने पर फेल करने की धमकी देते है।

इन टीचरो व्दारा दो सबजेक्ट में फेल कर दिये जाने के बाद वह तनाव में थी और अपने पिता से कहा था की वे दोनों उसे पास नहीं होने देगे। 16 मार्च को ही छात्रा का रिजल्ट आया था जिसमे वो दो सब्जेक्ट में फेल हो गई थी जिसकी वजह से  तनाव में थी आज जब वह घर में अकेली थी तब फांसी लगा ली, परिवार वालो ने उसे फौरन कैलाश अस्पताल ले आए जहां डॉकटरो ने मृत धोषित कर दिया।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।