ताज़ा खबर :
prev next

पांचवीं मंजिल से गिरकर बच्चे की मौत

गाज़ियाबाद। राजनगर एक्सटेंशन की केडब्ल्यू सृष्टि सोसायटी में पांचवी मंजिल से गिरकर बुधवार शाम पांच साल के बच्चे की मौत हो गई। महज एक माह में ही जिले में ऊंची इमारत की बालकनी से बच्चे के गिरने की यह दूसरी घटना है। इससे पहले 20 फरवरी को इंदिरापुरम की एक सोसायटी की दसवीं मंजिल की बालकनी से गिरकर चार वर्षीय बच्ची की मौत हो गई थी।

सीओ सेकेंड आतिश कुमार के मुताबिक सोसायटी के रेजिडेंट्स द्वारा पोस्टमार्टम न कराने की बात लिखकर देने के बाद शव को परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया गया है।

बागपत में बड़ौत के मूल निवासी रविन्द्र कुमार नोएडा की एडिटिंग कंपनी में काम करते हैं। वह केडब्ल्यू सृष्टि के ई ब्लॉक में पांचवे फ्लोर पर स्थित फ्लैट में रहते हैं। परिवार में पत्नी रेनू, सात वर्षीय बेटी चेरी के साथ पांच वर्षीय बेटा रुद्रांश उर्फ अंश था। रविन्द्र की मां गरबरी देवी के पेट में गांठ थी। इसके चलते रविन्द्र उन्हें एक हफ्ते पहले यहां लाए थे। 19 मार्च की शाम को ही गरबरी देवी आपरेशन के बाद घर लौटी थीं। उन्हें देखने के लिए रविन्द्र के छोटे भाई रवि और बहन प्रिया परिवार के साथ गाजियाबाद आए थे। स्प्रिंग डेल स्कूल में नर्सरी क्लास में पढ़ने वाले अंश के बुधवार को ही पेपर समाप्त हुए थे।

बुधवार शाम को करीब पौने छह बजे बेडरूम की बालकनी का दरवाजा खुला था। अंश बालकनी में गया और ग्रिल के पास खड़ी साइकिल पर चढ़ गया। नीचे देखने के दौरान उसका नियंत्रण बिगड़ गया और वह दूसरी मंजिल के फ्लैट की ग्रिल पर टकराकर बालकनी में जा गिरा। इस दौरान उसका कुछ खून जमीन तक भी पहुंच गया। शोर सुनकर दूसरी मंजिल के फ्लैट में रहने वाले सुधीर त्यागी बालकनी में पहुंचे। उन्होंने बच्चे को पहचान लिया और शोर मचा दिया। घटना के वक्त रविन्द्र आफिस में थे। सुधीर की सूचना पर सोसायटी के लोग और परिजन रुद्रांश को पहले कैलाश और फिर कोलंबिया एशिया अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।