ताज़ा खबर :
prev next

उद्घाटन से पहले ही एलिवेटेड रोड पर दौड़ रहे वाहन

गाज़ियाबाद। यूपी गेट से राजनगर एक्सटेंशन तक बनी एलिवेटेड रोड पर बेरोकटोक वाहन दौड़ रहे हैं। अभी तक एलिवेटेड रोड का उद्घाटन नहीं हुआ है। प्रशासन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस एलिवेटेड रोड का उद्घाटन कराने की योजना बना रहा है, लेकिन इससे पहले ही लोग एलिवेटेड रोड पर वाहन दौड़ा रहे हैं। कोई इनपर कार्रवाई नहीं कर रहा है।

यूपी गेट से राजनगर तक 10.3 किलोमीटर लंबे एलिवेटेड रोड के चालू होने से मेरठ दिल्ली और नोएडा आने-जाने वाले लोगों को राहत मिलेगी। एलिवेटेड रोड तैयार हो चुका है। लाइट व अन्य काम अंतिम चरण पर है। जिले के आलाधिकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से एलिवेटेड रोड का उद्घाटन कराना चाहते हैं। इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी गई है। जल्द ही रोड का उद्घाटन हो सकता है। रोड के उद्घाटन से पहले ही एलिवेटेड रोड पर वाहन दौड़ने लगे हैं। राजनगर एक्सटेंशन, सीआइएसएफ रोड व यूपी गेट से आने वाले लोग एलिवेटेड रोड पर चढ़ रहे हैं।

एलिवेटेड रोड पर चढ़ने और उतरने के सभी रास्तों पर सुरक्षा गार्ड तैनात किए गए हैं, लेकिन लोग सुरक्षा गार्डों को डांटकर जबरन एलिवेटेड रोड पर चढ़ जाते हैं। बिना उद्घाटन के एलिवेटेड रोड पर वाहन लेकर गुजर रहे लोगों के खिलाफ न तो जीडीए कोई कार्रवाई करता है और न ही पुलिस प्रशासन। वहीं, बीते सप्ताह समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एलिवेटेड रोड का उद्घाटन कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने सपाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। इसके बाद भी रोड की सुरक्षा नहीं बढ़ाई गई है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।