ताज़ा खबर :
prev next

महिला ने सिपाही पर लगाया अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप

गाज़ियाबाद। हापुड़ निवासी एक महिला ने सिपाही पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर दो वर्ष तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

गढ़ रोड स्थित एक मोहल्ले में रहने वाली एक महिला ने शिकायत में कहा कि वह एक मकान में अपने पति के साथ किराए पर रहती है। पड़ोस के ही मोहल्ले में रहने वाले एक सिपाही से उसके पति की दोस्ती थी और उसका घर पर काफी आना जाना रहता था। दो वर्ष पहले उसका पति मजदूरी पर गया था। इस दौरान सिपाही उनके कमरे में आया और मिठाई में कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं नग्न अवस्था में उसकी अश्लील वीडियो क्लिप भी बना ली।

उसके होश में आने पर वह किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चला गया। उसके बाद से लगातार सिपाही उसके घर आकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। महिला ने बताया कि छह मार्च 2018 की रात उसके पति एक शादी समारोह में गए थे। इस दौरान भी सिपाही घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। थोड़ी देर बाद जब उसका पति घर आया तो आरोपी मौके से भाग गया।

इस पर उसने अपने पति को सारी बात की जानकारी दी। दंपती ने इस मामले में देहात थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। अब आरोपी सिपाही उसकी वीडियो क्लिप को सार्वजनिक करने और झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से पूरे मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई करने की मांग की है। एसपी ने देहात थाना पुलिस को मामले में जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।