ताज़ा खबर :
prev next

खोड़ा शराब कांड की अब होगी मजिस्ट्रेट जांच

गाज़ियाबाद। खोड़ा में शराब पीने से चार लोगों की मौत के मामले में मजिस्ट्रेट जांच होगी। इसके लिए डीएम ने एडीएम (वित्त) की अध्यक्षता में दो सदस्यीय कमेटी बनाई है। इस कमेटी ने साक्ष्य जुटाना शुरू कर दिया है। कमेटी 10 दिनों में अपनी रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंपेगी। खोड़ा कॉलोनी में 13 मार्च को शराब पीने से चार लोगों की मौत के मामले में कुछ लोगों की गिरफ्तारी की गई है।

उधर, यूपी सरकार पहले से ही शराब कांड की उच्चस्तरीय जांच करा रही है। इसके साथ ही सरकार ने गाजियाबाद की जिलाधिकारी को मजिस्ट्रेट जांच कराने के आदेश दिए हैं। आदेश का पालन करते हुए जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी ने जांच के लिए कमेटी का गठन कर दिया है। इस कमेटी में दो सदस्य है। एडीएम (वित्त) सुनील सिंह कमेटी के अध्यक्ष बनाए गए हैं। उनके साथ इस पूरे मामले की जांच के लिए एडीएम (सदर) प्रेम रंजन को भी रखा गया है।

दोनों अधिकारियों ने इस मामले में पुलिस और आबकारी विभाग से रिपोर्ट मांगी है। साथ ही यह स्थानीय लोगों से भी वार्ता करेंगे। एडीएम (वित्त) सुनील सिंह ने बताया कि जांच टीम ने इस मामले साक्ष्य एकत्रित करना शुरू कर दिया है। जल्द ही जांच रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंपी जाएगी।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।