ताज़ा खबर :
prev next

सास की मौत के बाद ससुर करता था कुकर्म, परेशान बहू ने दी जान

गाज़ियाबाद। यूपी के लखीमपुर जिले के खीरी थाना क्षेत्र में ससुर की छेड़छाड़ से तंग आकर बहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतका के चाचा की तहरीर पर कलियुगी ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

खीरी थाना क्षेत्र के ग्राम ओधन्ना सुन्सी निवासी विनोद के लड़के रानू का विवाह सीतापुर जिले के मदनापुर निवासी ज्योति के साथ करीब ग्यारह महीने पहले हुआ था। करीब छह महीने पहले ज्योति की सास की मृत्यु हो गई। इसके बाद से ही ससुर विनोद ज्योति पर गंदी नजर रखने लगा। विनोद ने कई बार ज्योति से छेड़छाड़ की। शिकायत करने पर रिश्तेदारों के समझाने पर ज्योति ने आगे कोई कार्यवाही नहीं की। इसके चलते कामांध विनोद के हौसले बढ़ते गये।

बीते दिनों ज्योति का पति रानू किसी काम से सीतापुर गया हुआ था, तभी ज्योति को घर पर अकेला पाकर ससुर विनोद ने उसे पकड़ लिया तथा उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। ससुर की रोज-रोज की हरकतों से तंग आकर ज्योति ने दूसरी मंजिल पर बने कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वारदात के बाद कलयुगी ससुर घर छोड़कर मौके से फरार हो गया।

सूचना पाकर ज्योति के परिजन मौके पर पहुंचे तथा पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के चाचा नन्द किशोर की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।