ताज़ा खबर :
prev next

दादी की गोद में मासूम को छोड़कर प्रेमी संग फरार हुई माँ

नई दिल्ली। हाथरस जिले में एक सनसनीखेज खबर ने सबको हिला कर रख दिया है। यहाँ सासनी में एक मार्च को अपने प्रेमी संग भागी मां का मासूम बच्चा मां की गोद के लिए तरस गया है। उसकी दादी दादा तथा पिता गोद में उठाए मासूम को अधिकारियों की दफ्तरों के चक्कर लगा रहे हैं। उधर, मां की गोद और दूध न मिलने के कारण मासूम की हालत भी बिगड़ती जा रही है। बच्चे को लेकर परिजन बुधवार को एसडीएम के पास गए और मासूम से उसकी मां को मिलाने तथा उसके प्रेमी को पर सख्त कार्यवाही करने की गुहार लगाई।

हाथरस जिले के सासनी में मोहल्ला छिपैटी निवासी दीपक मेहनत-मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। एक मार्च को उसके पड़ोस में शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। दीपक के परिजन शाम के वक्त करीब सात बजे कन्यादान के लिए गए हुए थे, तभी दीपक की पत्नी चांदनी को उसका पड़ोसी सचेन्द्र पुत्र लक्ष्मीनारायण भगा कर ले गया। चांदनी अपने मासूम को दादी के पास यह कहकर सुला गई कि वह काम करके थोड़ी देर में लौट आएगी। मगर काफी देर तक पता नहीं चला तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

दीपक की ओर से दी गई तहरीर को पुलिस ने लेकर रख तो लिया मगर अब तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। दीपक ने पत्नी के खिलाफ घर के जेवरात और 30 हजार रुपये साथ ले जाने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने जब कोई कार्रवाई नहीं की तो दीपक के परिजन मंगलवार को एसडीएम अंजुम बी. के सामने पहुंचे और मासूम को उसकी मां से मिलाने की गुहार लगाते हुए पुलिस द्वारा कार्रवाई अमल में लकर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।