ताज़ा खबर :
prev next

सड़क दुर्घटना में दस श्रद्धालुओं की मौत, छह की हालत गंभीर

प्रतापगढ़। तेज रफ्तार ट्रक ने शुक्रवार को प्रतापगढ़ में करीब दर्जन भर श्रद्धालु को रौंद दिया। जौनपुर निवासी यह लोग टेम्पो में बैठकर दर्शन करने जा रहे थे। फतनपुर थाना क्षेत्र के जगतपुर मोड के पास हाइवे पर ट्रक व टेंपो में जोरदार टक्कर में दस लोगों की मौत हो गई। आठ घायलों में छह गंभीर हैं। मृतकों में अधिकांश महिलाएं हैं।

प्रतापगढ़ में फतनपुर कोतवाली के जगतपुर मोड़ के पास ट्रक ने मिनी ट्रक सवार श्रद्धालुओं को रौंद दिया। जिससे आठ दर्शनार्थियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घायल आठ में से छह गंभीर हैं। इनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जौनपुर जिले के निवासी यह लोग दौलतिया से चौहरजन देवी धाम में दर्शन करने जा रहे थे।

प्रतापगढ़-अमेठी मार्ग पर चौरा मोड़ के पास चंदिकन धाम से दर्शन करके लौट रहे 11 लोगों से भरी एक टेम्पो की सामने से आ रहे ट्रक से भीषण टक्कर हो गई। ट्रक चालक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक मुंगरबादशाहपुर के गौरयाडीह के रहने वाले थे।

जौनपुर जिला के मुगरा बादशाहपुर थानाक्षेत्र के गोरैयाडीह गांव से निशान चढाने रानीगंज थानाक्षेत्र के सुल्तानपुर बेरा मे रैया देवी काली मा चौरा पर जा रहे थे। टैम्पो पर 16 दर्शनार्थी सवार थे। निशान निहूटी पत्नी अमरनाथ सरोज के घर से जा रहा था जिसमे परिवार व गांव के साथ रिश्तेदार भी थे। सभी को गौरा अस्पताल ले जाया गया। मौके पर एसडीएम, सीओ व एसओ फतनपुर रानीगंज पहुचे। एसडीएम सदर पंकज वर्मा ने बताया कि सड़क हादसे में हुए 10 लोगो की मौत व 4 घायलों की मुख्यमंत्री के राहत कोष से मृतकों को 2-2 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए देने की घोषणा की गई है।

 

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।