ताज़ा खबर :
prev next

ट्रैफिक पुलिस ने ऑटो चालक को पीटा, घायल

गाज़ियाबाद। चूना भट्ठी निवासी एक ऑटो चालक को हाईवे पर ऑटो रोककर सवारी बैठाना उस वक्त काफी मंहगा पड़ गया, जब ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने ऑटो चालक पर लाठियां भांजकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़ित ने एसडीएम पवन अग्रवाल को पत्र लिखकर शिकायत की है।

शहर के चूना भट्ठी कॉलोनी निवासी नितिन पुत्र जगवीर सिंह अपने परिवार के साथ रहता है। वह ऑटो चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। शुक्रवार की सुबह वह ऑटो में सवारी बैठाकर सीकरी की तरफ जा रहा था। जब वह दिल्ली मेरठ हाइवे स्थित बस स्टैण्ड के पास पहुंचा तो वहां सड़क पर खड़े एक युवक ने उसे रूकने का इशारा किया। इसके बाद नितिन ने सवारी बैठाने के लिए ऑटो रोक लिया।

आरोप है कि इसी दौरान वहां एक ट्रैफिक पुलिस में तैनात इंस्पेक्टर आया और गाली गलौज करते हुए उसने ऑटो चालक नितिन पर लाठियां भांजनी शुरू कर दी। नितिन ने बताया कि बार बार माफी मांगने पर भी इंस्पेक्टर ने उसे पीटना बंद नहीं किया। जिसके बाद ऑटो में बैठी सवारियों के बीच बचाव करने पर ही लाठियां भांज रहा इंस्पेक्टर शांत हुआ। इस हमले में नितिन गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित ऑटो चालक ने एसडीएम पवन अग्रवाल को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। एसडीएम ने जांच के आदेश दिए हैं।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।