ताज़ा खबर :
prev next

150 कुंतल सरकारी गेहूं के साथ ट्रक चालक गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद के तुलसी निकेतन से गुरुवार रात पुलिस ने 150 कुंतल सरकारी राशन का गेहूं पकड़ा। आरोपी गाजियाबाद से गेहूं को दो ट्रक में भरकर दिल्ली ले जा रहे थे। क्राइम ब्रांच की सूचना पर साहिबाबाद पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस और प्रशासन की टीम मामले की जांच कर रही हैं। जांच के बाद पुलिस रिपोर्ट दर्ज करेगी।

साहिबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार को क्राइम ब्रांच से सरकारी गेहूं गाजियाबाद से दिल्ली ले जाने की सूचना मिली। पुलिस ने बॉर्डर पर जांच शुरू कर दी। इस दौरान तुलसी निकेतन चौकी के पास दो ट्रक एक साथ आते दिखे। संदिग्ध लगने पर पुलिस ने दोनों ट्रक को रोका। जांच के दौरान दोनों ट्रक में राशन के 300 बोरे मिले। पुलिस ने ट्रक समेत गेहूं को कब्जे में ले लिया।

दोनों ट्रक पर सवार चार लोगों को हिरासत लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। एसएचओ के मुताबिक पुलिस और प्रशासन की टीम पूछताछ कर गेहूं के बारे में जांच कर रही है। यह पता लगाया जा रहा है कि गेहूं गाजियाबाद में कहां रखा था और कौन इसकी सप्लाई कर रहा था। गेहूं के बोरे पर हरियाणा मार्का है। फिलहाल पुलिस को यह पता नहीं चला है कि यह गेहूं गाजियाबाद में कैसे आया या इसे गाजियाबाद से बाहर क्यों ले जाया जा रहा था। इसमें कितने लोग शामिल है। उन्होंने बताया कि जांच के बाद मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।