ताज़ा खबर :
prev next

सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल कर जीती है बीजेपी, राज्यसभा में हार पर बोली मायावती

नई दिल्ली | उत्तर प्रदेश के राज्यसभा चुनाव में अपने एकमात्र प्रत्याशी की हार के बाद मीडिया से बात करते हुए बीएसपी प्रमुख मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर वार किया। मायावती ने कहा कि बीजेपी ने इन चुनावों में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने धनबल का इस्तेमाल किया है। बीजेपी ने इन चुनावों को निर्विरोध ना करवाने के लिए अपना एक प्रत्याशी उतारा ताकि विधायकों की खरीद फरोख्त और तोड़पोड़ की संभावना बढ़ जाए।

उन्होंने कहा कि गोरखपुर और फूलपुर की हार के बाद बीजेपी को दिन में तारे दिखने लगे थे। इसके बाद बीजेपी ने सपा बसपा गठबंधन तोड़ने के लिए राज्यसभा चुनाव में हथकंडा अपनाया। यही कारण था कि बीजेपी ने बीएसपी के प्रत्याशी को रोकने के लिए सारे हथकंडे अपनाए।

मायावती ने कहा कि आम जनता की प्रतिक्रिया यह है कि पीएम मोदी और योगी ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया है। सरकारी आतंक व भय का माहौल पैदा करके एक धन्ना सेठ को चुनाव जितवाया है। बीएसपी प्रमुख ने कहा कि बीजेपी ने कई विधायकों को डराया, उन्हें धमकी दी जिसके कारण कुछ विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की। उन्होंने कहा कि जो भी विधायक डरे नहीं और अंत तक डटे रहे उनको मैं बधाई देती हूं। मायवती ने कहा कि बीएसपी और सपा के एक-एक विधायक को वोट डालने से रोकने के लिए बीजेपी सरकार ने शक्ति व संसाधन लगा दिए थे। उन्होंने कहा कि विधायकों को सदन की कार्यवाही व वोट डालने के लिए जेल बाहर लाया जाता है। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Subscribe to our News Channel